Uber India Support @UberIN_Support · 05 May 2026
@UberIN_Support @AkNestle 1 sal se I Ban Kar diye faltu mein Koi reason nahin na mere per case chal raha hai kuchh bhi nahin mujhe company bolati aapke upar case chal raha hai isliye humne ID aapke band kari hai mera ID number hai 8849370411 Rakesh Parmar
43Views
0Likes
0Reposts
1Replies
0Quotes
0Bookmarks
Is that a lot?
1.54×vs this author's median28 views is typical
75Percentile for this authorof 4 recent posts
0.01×vs 10K–100K median3 259 views is typical
0.07%Reachviews ÷ followers
2.33%Engagement rateof viewers reacted